Hero Image

Imran Khan ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर कसा तंज? इन सीन्स पर बोले- 'यह कोई नैतिकता नहीं है...'

साल 2023 में रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ब्लॉकबस्टर रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता के अलावा, फिल्म को दर्शकों और मशहूर हस्तियों से भी काफी आलोचना मिली। फिल्म में खून-खराबा, एडल्ट सीन और जूते चाटने वाले सीन से लेकर कई ऐसे सीन थे, जिन्होंने लोगों को निराश किया। जावेद अख्तर, सुतापा सिकदर, कंगना रनौत, कोंकणा सेन शर्मा, तापसी पन्नू समेत कई सेलिब्रिटीज ने फिल्म एनिमल की आलोचना की.

अब ऐसी ही एक फिल्म पर इमरान खान ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. लोग मान रहे हैं कि इमरान का इशारा एनिमल की तरफ है.

फिल्म में हिंसा दिखाने के तरीके से नाराज एक्टर
इमरान खान लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं। एक्टर के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने आज के सिनेमा पर चुप्पी तोड़ते हुए एनिमल को लेकर तंज कसा और कहा कि आज लोग बंदूक से समस्याएं सुलझा रहे हैं.

फिल्म कंपेनियन से बातचीत में इमरान ने कहा, "मुझे एहसास है कि सिनेमा इन दिनों कहां है। इसमें हिंसा का ग्लैमराइजेशन, फेटिशाइजेशन और सेक्सुअलाइजेशन हो गया है, जो मुझे असहज करता है। यह हिंसा दिखाने का एक तरीका है। यह नैतिकता नहीं है।" इमरान खान ने आगे कहा, "हिंसा और कार्रवाई... यह सिनेमा की एक भाषा है लेकिन जब हम इस पर ध्यान देते हैं, जब हम इसे फिल्मों में दिखाते हैं, तो इसे करने का एक तरीका होता है जहां आपको इसका महत्व महसूस होता है।"

रणबीर कपूर के किरदार पर इमरान का तंज?
इमरान खान ने कहा कि फिल्म जोकर में एक आदमी को चाकू से मारने वाले सीन ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. वह कांपने लगा. अभिनेता का कहना है कि हिंसा ऐसी है कि आप कांप उठें। इमरान खान ने एनिमल की ओर इशारा करते हुए कहा, "हमने ऐसी फिल्में बनाना शुरू कर दिया है, जहां हीरो बस आएगा और तेजी से उछाल मारता रहेगा।" इमरान खान ने आगे कहा, "वे सात लोगों के सिर में गोली मार देंगे और फिर गाना बजेगा और वे इसे 'कूल' और 'ग्लैमरस' बना देंगे। यह मुझे असहज करता है। मैं ऐसा किरदार नहीं निभाना चाहता जो बंदूकों का उपयोग करता है।" समस्याओं का समाधान करता है।"

READ ON APP